Rubina Dilaik ने एक चुटकी में यूं बदली ड्रेस, पूछा- लेडीज डेट के लिए साड़ी या गाउन...

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'लेडीज, साड़ी या गाउन में डेट...?'

Rubina Dilaik ने एक चुटकी में यूं बदली ड्रेस, पूछा- लेडीज डेट के लिए साड़ी या गाउन...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बिग बॉस विनर और टीवी की शक्ति के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं और चुटकी बजाते ही साड़ी से ग्लैमरस गाउन में नजर आती हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) को अपने स्टाइल सेंस के लिए पहचाना जाता है और इसकी झलक बिग बॉस 14 में भी मिल चुकी है. लेकिन इस वीडियो पर उनके फैन्स के बहुत ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'लेडीज, साड़ी या गाउन में डेट...?' इस तरह टीवी एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से पूछा है कि डेट के लिए क्या पहनना चाहिए, साड़ी या गाउन. रुबीना दिलैक के इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं, और अपनी सलाह भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि आप दोनों ही में बहुत खूबसूरत लगती हैं. जबकि कई ने उन्हें गाउन की सलाह दी है. इस तरह उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. रुबीना दिलैक ने वोटिंग के कई कीर्तिमान स्थापित किए थे. बेशक घर में उन्हें कोई पसंद नहीं करता था, लेकिन शो में वही विनर रहीं और उन्होंने वोटिंग के साथ ही फैन्स के दिलों को भी जीतने में कामयाबी हासिल की. रुबीना दिलैक एक बार फिर से 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं. जबकि वह कई म्यूजिक वीडियों में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा, इन दिनों वह अपनी फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग कर रही हैं. इस हफ्ते उन्होंने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भी शिरकत की थी.