रुबीना दिलैक ने रक्षाबंधन पर बहनों के लिए लिखा इमोशनल नोट, Photos शेयर कर बोलीं- हम जहां भी रहें...

रुबीना दिलैक ने बहन ज्योतिका और रोहिणी दिलैक के साथ रक्षाबंधन के मौके पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

रुबीना दिलैक ने रक्षाबंधन पर बहनों के लिए लिखा इमोशनल नोट, Photos शेयर कर बोलीं- हम जहां भी रहें...

रुबीना दिलैक ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक का अपना कोई भाई तो नहीं है, लेकिन बहन ज्योतिका और रोहिणी के होते हुए उन्हें भाई की कमी महसूस नहीं होती है. वे अपनी बहनों से कितना प्यार करती हैं, इसका सबूत एक्ट्रेस आए दिन पोस्ट शेयर करके देती रहती हैं. रुबीना दिलैक ने बहन ज्योतिका और रोहिणी दिलैक के साथ रक्षाबंधन के मौके पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. रुबीना ने एक के बाद एक चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी बहन ज्योतिका और रोहिणी के साथ दिखाई दे रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “हम जहां भी रहें, हमारा दिल हमेशा एक-दूसरे के साथ रहेगा”. तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने #happy #rakshabandhan हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. रुबीना की फोटो पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दिलैक सिस्टर्स कमाल हैं'. वहीं फैन्स फायर और दिल वाले इमोजी के जरिए भी पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक की बात करें तो वे टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. छोटी बहू और शक्ति: अस्तित्व के अहसास की में काम करके रुबीना घर-घर में फेमस हो गई थीं. इसके बाद वे बिग बॉस 14 में नजर आईं और यह ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है.