Rubina Dilaik Photos: रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, बोले- बॉस लेडी स्वैग

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका स्वैग देखने लायक है.

Rubina Dilaik Photos: रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, बोले- बॉस लेडी स्वैग

रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने फैशन सेंस, खूबसूरती और अपनी बेबाकी लिए फैंस के बीच खासा पसंद की जाती हैं. रुबीना अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई भी मौका नहीं छोडतीं. रुबीना को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करते हुए दकेह जाता है. इतना ही नहीं, हाल ही में रुबीना बड़ी बेबाकी से सोशल मीडिया के जरिये फैंस के सामने अपनी दिल की बात रखती हुईं नजर आई थीं. इन दिनों रुबीना की कुछ लेटेस्ट फोटोज और उनका ब्यूटीफुल और यूनीक नेकपीस लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है.

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. अपनी इन तस्वीरों में रुबीना लाइट पिंक कलर का जंपसूट पहनी हुई हैं. रुबीना ने अपने बेहद स्टाइलिश ड्रेस के साथ बहुत ही यूनीक और अमेजिंग नेकपीस पेयर किया हुआ है. ये नेकलेस लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना हुआ है. इसके अलावा अपने इस लुक के साथ रुबीना ने पोनीटेल बनाया हुआ है और व्हाइट और चैरी कलर का हैंड बैग उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

रुबीना दिलैक की इन फोटोज पर फैंस के ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. रुबीना का स्वैग देखकर एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'बॉस लेडी स्वैग'. तो वहीं दूसरे फैन ने रुबीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा है, 'बेहद खूबसूरत'. इसके अलावा रुबीना के फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी पोस्ट कर प्यार की बौछार कर रहे हैं.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com