बिग बॉस विनर Rubina Dilaik ने खरीदे फल, कोरोना में ‘वोकल फॉर लोकल’ हुईं एक्ट्रेस..देखें Video

बिग बॉस विजेता रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है, जो कोरोना काल में एक खास संदेश दे रहा है.

बिग बॉस विनर Rubina Dilaik ने खरीदे फल, कोरोना में ‘वोकल फॉर लोकल’ हुईं एक्ट्रेस..देखें Video

रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) वीडियो

खास बातें

  • रूबिना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  • 'वोकल फॉर लोकल' के लिए उठाई आवाज
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रूबिना
नई दिल्ली :

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से बिग बॉस का खिताब जीतकर लौटी हैं, तब से सोशल मीडिया में उनके फैंस की लिस्ट लंबी होती जा रही है. रूबिना दिलैक सोशल मीडिया में काफी सक्रिय भी रहती हैं और हमेशा उन्हें फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है. इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो कोरोना काल में लोगों को एक बड़ा ही खास संदेश दे रहा है. जी हां, अपने वीडियो के जरिए रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने वोकल फॉर लोकल के लिए आवाज उठाई है.

रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक फ्रूट वेंडर कार के पीछे फल रखकर इन्हें बेचने के लिए निकला है. वह हिमाचल प्रदेश का एक स्थानीय फल बेच रहा है. रूबिना दिलैक इस फल वाले से फलों का एक डिब्बा खरीद लेती हैं और इसे कैमरे के सामने दिखाती हैं. इसके बाद वोकल फॉर लोकल का मैसेज लिखा हुआ आता है. रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik Dance) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं और वे इसी राज्य से नाता भी रहती हैं. इस तरह से रूबिना दिलैक ने लोगों को स्थानीय बिजनेस को सपोर्ट करने का संदेश दिया है, ताकि कोरोना महामारी से प्रभावित हुए लोग एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़े हो सकें.


रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) के इस वीडियो को सोशल मीडिया में उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को लगभग 4 लाख 98 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस रूबिना के इस कदम की सराहना भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com