विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2022

पलक-मिथुन की रिसेप्शन पार्टी में रूबीना दिलैक ने बटोर ली सुर्खियां, पति संग ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

पलक और मिथुन के वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंचीं. इस दौरान रुबीना बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं.

Read Time: 3 mins
पलक-मिथुन की रिसेप्शन पार्टी में रूबीना दिलैक  ने बटोर ली सुर्खियां, पति संग ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर
रुबीना-अभिनव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल ने 6 नवंबर को म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा के साथ सात फेरे लिए. इसी के साथ ये प्यारी सी जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई. शादी के बाद पलक और मिथुन ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे शरीक हुए. इस वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंचीं. इस दौरान रुबीना बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. सोशल मीडिया पर पलक और मिथुन के इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं. इस बीच रुबीना और अभिनव की एंट्री का वीडियो भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है.

अपने वेडिंग रिसेप्शन में लाल रंग के जोड़े में पलक किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. उनके ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. इस पार्टी में जहां रूबीना दिलैक ग्लैमरस लुक में नजर आईं वहीं रश्मि देसाई के इंडियन लुक पर भी फैंस फ़िदा हो गए. इन दिनों सोशल मीडिया पर रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का पार्टी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह खूबसूरत सा कपल वेडिंग रिसेप्शन में एंटर होता हुआ नजर आ रहा है. ग्रीन कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में रूबीना दिलैक हमेशा की तरह बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं. वहीं अभिनव ग्रीन कलर का कोट और ब्लैक पेंट पहने हुए अपनी लेडी लव को कंप्लीट करते नज़र आ रहे हैं. 

 रिसेप्शन पार्टी में देखे कई सितारे

रुबीना और अभिनव के इस वीडियो को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस दोनों को पॉवर कपल बता रहे हैं हैं. रुबीना और अभिनव के अलावा रश्मि देसाई, सोनू निगम, कैलाश खेर जैसे तमाम सितारे इस वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए. आपको बता दें कि पलक और मिथुन एक दूसरे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. पलक बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं, जिन्होंने कई सुपर हिट गानों को अपनी आवाज दी है. वहीं मिथुन म्यूजिक कंपोजर हैं और कई फिल्मों के लिए गाने कंपोज कर चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 में दो हफ्तों में तीसरा इविक्शन, लव कटारिया के फैसले से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, फैंस बोले- अनफेयर
पलक-मिथुन की रिसेप्शन पार्टी में रूबीना दिलैक  ने बटोर ली सुर्खियां, पति संग ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर
'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग को ऑफर हुआ था खतरों के खिलाड़ी 14, पैसों की वजह से नहीं बन पाई बात
Next Article
'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग को ऑफर हुआ था खतरों के खिलाड़ी 14, पैसों की वजह से नहीं बन पाई बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;