Rubina Dilaik ने 'जरा जरा टच मी' सॉन्ग पर दिलकश अंदाज में दिए एक्सप्रेशन, अदाओं ने इंटरनेट पर मचाई धूम...देखें Video

बिग बॉस 14 की विनर और मशहूर टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Rubina Dilaik ने 'जरा जरा टच मी' सॉन्ग पर दिलकश अंदाज में दिए एक्सप्रेशन, अदाओं ने इंटरनेट पर मचाई धूम...देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विनर और मशहूर टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी अदाएं और स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आता है. टीवी जगत के साथ-साथ रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. उनके डांस वीडियो और फोटोशूट समय-समय पर देखने को मिल जाते हैं. हालही में खबर आई थी कि, रुबीना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होने जा रही है. इसी बिच अभिनेत्री ने एक शानदार (Rubina Dilaik Video) वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी दिलकश अदाएं फैन्स को काफी लुभा रही हैं. 

रुबीना दिलैक ने शेयर किया डांस वीडियो

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपना ये शानदार सा वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सुपरहिट सॉन्ग 'जरा जरा टच मी' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज और उनकी दिलकश अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो में उन्होंने पर्पल कलर का एक खूबसूरत सा ड्रेस पहना हुआ है. रुबीना दिलैक का ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनके फैन्स लगातर कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'ये रियल टैलेंट है', तो दूसरे ने लिखा है 'आप किसी परी से कम नही हैं'.


रुबीना दिलैक का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 2008 में लोकप्रिय टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने कई बड़े सीरियल्स में काम किया. 2018 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के बंधन में बंध गए. इस समय रुबीना दिलैक 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी के साथ वो जल्द ही वो हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.