रुबिना दिलैक ने गिलास से काटा केक, तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

रुबिना दिलैक ने गिलास से काटा केक, तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 से मशहूर हुई टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने टीवी शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास के 5 साल पूरे होने की खुशी में अपनी टीम के साथ जश्न भी मनाया था. जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. जिसके बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह केक के साथ कुछ हरकते करती हुई दिखाई दे रही हैं. फैन्स द्वारा उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रुबिना बैठी हुई हैं और उनके सामने टेबल पर सफेद रंग का एक केक रखा हुआ है. रुबिना इस केक साथ कुछ हरकते करती दिखाई दे रही हैं. पहले वह चम्मच से केक से काटने फिर फोक से उसके बाद वह एक ग्लास लेती हैं और उससे केक कट करती हैं. बाद में उसी ग्लास के केक को वह चम्मच से खाती हैं. उनका यह फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रुबिना के फैन्स भी मजेदार केमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'ये केक मुझे भेज दो प्लीज' तो दूसरे यूजर ने लिखा 'केक खाने का ये नया निंजा तरीका है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) में सौम्या की भूमिका निभा रही हैं और के वर्षों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती आई हैं. साथ ही उनका नया गाना 'गलत' हालही में रिलीज हुआ है, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.