Rubina Dilaik और Abhinav Shukla ने अनोखे अंदाज में खेली होली, Video शेयर कर बोले- भुट्टा खाओ...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का तो हर अंदाज ही अलग है. फिर ऐसे में बात होली मनाने की आए तो उसमें भी कुछ हटकर होना तय है.

Rubina Dilaik और Abhinav Shukla ने अनोखे अंदाज में खेली होली, Video शेयर कर बोले- भुट्टा खाओ...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का तो हर अंदाज ही अलग है. फिर ऐसे में बात होली मनाने की आए तो उसमें भी कुछ हटकर होना तय है. अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें दोनों ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने फैन्स को ऐसी सलाह दे रहे हैं कि उनकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो में अभिनव शुक्ला भुट्टा खा रहे होते हैं. इस पर रुबीना दिलैक कहती हैं, 'भुट्टा खाओ, होली मनाओ.' इस तरह दोनों भरपूर मस्ती करते नजर आते हैं. 

यही नहीं, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की एक पूल फोटो भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में पति पत्नी पूल किनारे नजर आ रहे हैं, और दोनों का ही बेहद रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. इस तरह रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी फोटो और वीडियो से भरपूर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विनर रही हैं, और इसमें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने शानदार से फैन्स का खूब दिल जीता था. दोनों हाल ही में नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'मरजानेया' में भी नजर आए थे, और इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया है. रुबीना दिलैक की वापसी 'शक्ति' शो में हो रही है, और वह सौम्या के किरदार में लौट रही हैं.