रोहनप्रीत सिंह का जैस्मिन भसीन के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, यूं बाल संवारते आए नजर

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) का एक म्यूडिक वीडियो जल्द रिलीज होने वाला है. 'पीने लगे हो' गाने का फर्स्ट लुक भी अब सामने आ गया है.

रोहनप्रीत सिंह का जैस्मिन भसीन के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, यूं बाल संवारते आए नजर

रोहनप्रीत सिंह का जैस्मिन भसीन के साथ रोमांटिक फोटो वायरल

खास बातें

  • रोहनप्रीत के साथ आएंगी नजर जैस्मिन भसीन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • पीने लगे हो जल्द होगा रिलीज
नई दिल्ली:

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास लाइमलाइट में बने हुए हैं. कभी वे पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ स्पॉट होते हैं तो कभी वे गाना गाते हुए नजर आते हैं. उनका अनोखा अंदाज फैंस को खास पसंद आता है. वहीं हाल ही में रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में रोहनप्रीत-जैस्मिन के बाल संवारते नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत फोटो पर फैंस का खास रिएक्शन देखा जा सकता है.

रोहनप्रीत के साथ आएंगी नजर
बता दें कि रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin Video) का एक म्यूडिक वीडियो जल्द रिलीज होने वाला है. 'पीने लगे हो'  गाने का फर्स्ट लुक भी अब सामने आ गया है. शेयर किए गए फोटो में जैस्मिन गुलाबी रंग के गोटेदार सूट में नजर आ रही हैं. खुले बाल और अंदाज देख वे के दम पंजाब की याद दिला रही हैं. वहीं रोहनप्रीत भी अपने लुक में काफी जंच रहे हैं. बता दें कि दोनों का ये म्यूजिक वीडियो 28 सितंबर को रिलीज होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं जैस्मिन 
आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) बिग बॉस 14 के बाद से खास सुर्खियां बटोर रही हैं.  जैस्मिन के इससे पहले अली गोनी के साथ 'तू भी सताया जाएगा', 'तेरा सूट' और '2 फोन' में नजर आ चुकी हैं. इस गानों पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया. वहीं अब फैंस रोहन और जैस्मिन के केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.