'गुम है किसी के प्यार में' नजर आएंगी रेखा, शो का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' में अभिनेत्री रेखा नजर आने वाली हैं. शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा की वक झलक दिखाई गई है.

'गुम है किसी के प्यार में' नजर आएंगी रेखा, शो का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

'गुम है किसी प्यार में' का प्रोमो वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस एक्टर नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत 'गुम है किसी प्यार में' अपनी आकर्षक और बेहतरीन कहानी के कारण दर्शकों को दिल जीत रही है. जब से शो शुरू हुआ है, मेकर्स कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न्स को सामने ला रहे हैं और शो ने चार्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाई हुई है. हाल ही में वायरल हुए प्रोमो में रेखा जी की भव्य उपस्थिति से प्रशंसक पूरी तरह से चकित थे. शो में रेखा अपना जलवां दिखाने आने वाली हैं. जो दर्शकों के लिए खास होगा.

रेखा जी ने जहां अपनी टाइमलेस सुंदरता और सुरीली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, वहीं सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का उत्साह देखने लायक है. ये प्रोमों वीडियो शो के लीड एक्टर नील भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शेयर किया है. प्रोमो में रहस्यमयी मोड़ ने सभी को हैरान कर दिया है और उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया है कि विराट का अगला कदम क्या होगा? सम्राट की वापसी से विराट, साई और पाखी के जीवन में एक बड़ा मोड़ आ गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर साई और विराट की प्रेम कहानी को लेकर सभी घबराए हुए हैं, यह अनुमान लगाते हुए कि क्या विराट साई को पाखी के प्रति अपने कर्तव्य के लिए छोड़ देंगे. जबकि अन्य लोग रेखा जी को भाग्य के इस आश्चर्यजनक मोड़ का हिस्सा बनने का जश्न मना रहे हैं. यह निश्चित रूप से ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होने वाला है.