Rekha ने Neha Kakkar से की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, फिर शगुन में गिफ्ट की साड़ी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को साड़ी गिफ्ट की.

Rekha ने Neha Kakkar से की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, फिर शगुन में गिफ्ट की साड़ी...

रेखा (Rekha) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को गिफ्ट की साड़ी

नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) शो में कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचा रहे हैं. इसी वजह से इस शो को लेकर बज बना हुआ है. इस वीकेंड एंटरटेनमेंट डबल हो जाएगा क्योंकि यह एपिसोड बॉलीवुड डीवा उर्फ मल्लिका-ए-ईश रेखा (Rekha) को समर्पित होगा. वे इस वीकेंड शो में पहुंचकर मंच की शोभा बढ़ाएंगी. रेखा ने एक सुंदर साड़ी पहनी थी और उनकी पोशाक ने सेट पर मौजूद सभी लड़कियों को, विशेष रूप से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के उनका दीवाना बना दिया. रेखा (Rekha) ने बताया कि वह नेहा की शादी के बारे में सुनकर कितनी खुश हुई थीं और उन्होंने नेहा को शादी के शगुन के रूप में एक विशेष उपहार देने का फैसला किया. 

रेखा (Rekha) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को एक सुंदर कांजीवरम साड़ी भेंट की. सदाबहार रेखा से इतना खूबसूरत तोहफा पाकर नेहा अवाक रह गईं और उन्होंने बेहद खास महसूस कराने के लिए रेखा को धन्यवाद कहा. नेहा ने कहा, "यह साड़ी एक आशीर्वाद है जो मुझे रेखा मैम से मिली है और यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी. हर कोई रेखा मैम का दीवाना है और मैं भी उनमें से एक हूं और उनसे मिलकर उनसे गिफ्ट हासिल करना मेरे लिए बहुत खास है. मैं अपनी खुश का वर्णन शब्दों में नहीं कर सकती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेखा (Rekha) ने कहा, "यह हमेशा कहा जाता है जब भी आप किसी नए शादी-शुदा इंसान से मिलते हैं तो आपको उन्हें अपना आशीर्वाद देना चाहिए. मेरा मानना है कि साड़ी सबसे सुंदर पोशाक में से एक है जिसे कोई भी गिफ्ट कर सकता है इसलिए, मैंने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को एक साड़ी गिफ्ट करने का फैसला किया."  इतना ही नहीं रेखा ने मजाक में यह भी कहा कि "मैं पहले भी रोहन से मिल चुकी हूं फिर भी तुमने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया." जिस पर नेहा ने जवाब दिया कि अगर मुझे पता होता कि आप मुझे जानते हैं तो मैं आपको अपनी शादी में जरूर बुलाती.