रश्मि देसाई और राहुल वैद्य ने यूं मिलाई ताल, अपने सॉन्ग 'जिंदगी खफा खफा' पर किया रोमांटिक डांस

ये रोमांटिक स्वीट नंबर सुनने वालों को ठहराव दे रहा है. रश्मि देसाई ने राहुल वैद्य के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके नए गाने पर बनाया गया है. 

रश्मि देसाई और राहुल वैद्य ने यूं मिलाई ताल, अपने सॉन्ग 'जिंदगी खफा खफा' पर किया रोमांटिक डांस

रश्मि देसाई और राहुल वैद्य का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई और राहुल वैद्य का गाना जिंदगी खफा-खफा रिलीज हो चुका है और ये लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. ये गाना आपको  'आंख है भरी भरी' गाने की याद दिलाएगा क्योंकि म्यूजिक उसी गाने से लिया गया है, हालांकि लिरिक्स में बदलाव किए गए हैं, लेकिन गाने की मेन लाइन 'आंख से भरी-भरी' रश्मि के गाने में भी इस्तेमाल हुई है. ये रोमांटिक स्वीट नंबर सुनने वालों को ठहराव दे रहा है. रश्मि देसाई ने राहुल वैद्य के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके नए गाने पर बनाया गया है. 


रश्मि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एल्बम में उनके साथ नजर आ रहे राहुल वैद्य के साथ ये वीडियो शेयर किया है. राहुल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रश्मि पिंक कलर का टॉप और जींस पहने दिख रही हैं, वो इस गाने को गुनगुनाती स्टाइलिश वॉक करती हैं, आगे राहुल आते हैं और रश्मि का हाथ पकड़ उनके साथ रोमांटिक डांस मूव्स करते हैं. दोनों ही स्टार्स एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं, वहीं पीछे चल रहा उनका नया गाना वीडियो में चार चांद लगा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि और राहुल का ये नया गाना बहुत ही कम समय में लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. आंख है भरी भरी, ओरिजिनल सॉन्ग काफी फेमस हुआ था, नए गाने में उसी सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है. हालांकि रश्मि और राहुल की अदाकारी के कारण ये बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए रश्मि के वीडियो पर कमेंट कर फैंस गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बहुत अच्छा सॉन्ग है तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, जस्ट लव इट.