रश्मि देसाई ने अपने फेवरेट सॉन्ग पर दिए गजब एक्सप्रेशन, फैंस बोले - इसका ही इंतजार था

वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि (Rashami Desai) फ्लोरल जंप सूट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कर्ल हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है.  इस वीडियो में वे अपने पसंदीगा गाने पर किलर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई ने अपने फेवरेट सॉन्ग पर दिए गजब एक्सप्रेशन, फैंस बोले - इसका ही इंतजार था

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी अदाकारी और एक्सप्रेशन के साथ ही अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अपने हर खास मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं. रश्मि के पोस्ट शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Rashami Desai Viral Video) शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काबिले तारीफ है. गजब के अंदाज के साथ ही उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि (Rashami Desai) फ्लोरल जंप सूट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कर्ल हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है.  इस वीडियो में वे अपने पसंदीदा गाने पर किलर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर जैस्मिन भसीन की तरह दिखने की बात की. वहीं दूसरे यूजर ने उनके एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ की रश्मि के फैन ने कहा- 'आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं अपने वीडियो में बस इसी का इंतजार था'. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो और पसंद किया गया था जिसमें वे जयपुरी प्रिंट के आउटफिट पहने नजर आ रही थीं. उनका ये स्टाइलिश फोटोशूट इंटरनेट पर छा गया. इस वीडियो को अभी तक 3.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहली बार नहीं जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है. वे आए दिनें सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 'नागिन 4' में दिखाई दी थीं. जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया था. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इस सीरियल में की गई रश्मि देसाई की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वे 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आईं थीं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में भी साथ नजर आए थे.