Rashami Desai ने चबा डाला अपने पालतू डॉग का कान, वायरल हो रहा वीडियो

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक रील काफी पॉपुलर हो रही है जिसमें साउंड किसी खाने की चीज को काट के चबाने की आती है. इस साउंड पर रश्मि देसाई ने अपने पालतु डॉग के साथ इंस्टाग्राम पर रील शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि अपने डॉग को दिखाती हैं कि वे उनका कान काट के खा रही हैं.

Rashami Desai ने चबा डाला अपने पालतू डॉग का कान, वायरल हो रहा वीडियो

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai)  अपने स्टाइल और गजब के अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अपने हर खास मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने पालतू डॉग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. रश्मि के ऐसा करने पर उनका पेट बुरी तरह डर जाता है. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक रील काफी वायरल हो रही है. जिसमें साउंड किसी खाने की चीज को काट के चबाने का डाला गया है. इस साउंड पर रश्मि देसाई  (Rashami Desai) ने अपने पालतु डॉग के साथ इंस्टाग्राम पर रील शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि अपने डॉग को दिखाती हैं कि वे उनका कान काट के खा रही हैं. जिसे देखकर उनके डॉग के एक्सप्रेशन बदलते हुए दिखते हैं. सोशल मीडिया पर ये फनी वीडियो काफी पसंद की जा रही है. फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस की एक वीडियो और पसंद की गई थी. जिसमें वे कैमरे के सामने एक झटके में कपड़े बदलती नजर आ रही थी. फैंस के उनका ये अनोखा अंदाज काफी पसंद आया. इस आउटफिट में रश्मि काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है. वे आए दिनें सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 'नागिन 4' में दिखाई दी थीं. जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया था. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इस सीरियस में की गई रश्मि देसाई की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वे 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आईं थीं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में भी साथ नजर आए थे