राम कपूर ने पत्नी गौतमी संग शेयर की फोटो, नवाब शाह का यूं आया कमेंट...Photos वायरल

टीवी जगत के जाने माने स्टार राम कपूर (Ram Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है.

राम कपूर ने पत्नी गौतमी संग शेयर की फोटो, नवाब शाह का यूं आया कमेंट...Photos वायरल

राम कपूर (Ram Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी जगत के जाने माने स्टार राम कपूर (Ram Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वो फैन्स के साथ जुड़ गए हैं. राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ नई फोटो शेयर की है. अभिनेता, जो अकसर अपने फिटनेस परिवर्तन के लिए रुझान रखते हैं, इस बार उन्होंने पत्नी अभिनेत्री गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) और उनके बच्चों के साथ फोटो शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने बस एक हार्ट इमोजी जोड़ा है. वहीं उनके इस फोटो पर उनके दोस्त और प्रशंसक जमकर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. अभिनेता नवाब शाह ने कमेंट में लिखा है 'राम कहां हैं?'. 'थप्पड़' में राम के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने लिखा 'मतलाब जॉलाइन और सब?'. इसी के साथ उनके एक फैन ने लिखा है 'सब अच्छा लग रहे हैं', वहीं राम कपूर के लोकप्रिय टीवी शो का जिक्र करते हुए उनके एक फैन ने लिखा 'बड़े अच्छे लगते हैं सर'.

बता दें, राम कपूर और गौतमी (Gautami Kapoor) ने 2003 में शादी करली थी, जिससे उन्हें बेटा अक्स और बेटी सिया है. 'घर एक मंदिर' में अभिनय करने के बाद वे टेलीविजन की दुनिया में लोकप्रिय नाम बन थे. गौतमी ने लिपस्टिक, क्यूंकी ... सास भी कभी बहू थी और परवरिश जैसे शो में अभिनय किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं राम कपूर को क्यूंकी ... सास भी कभी बहू थी, दिल की बातें दिल ही जाने और कसम से जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. छोटे पर्दे के साथ-साथ राम कपूर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शादी के साइड इफेक्ट्स, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक और बार बार देखो और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें वेब-सीरीज़ अभय में भी देखा गया था.