शादी के 2 साल बाद दिखी राखी सावंत के पति रितेश की झलक, बिग बॉस 15 से पहली Photo वायरल

कई बार रितेश की तस्वीर सामने ना लाने परराखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी पर फैंस की तरफ से ढेर सारे सवाल खड़े किए गए. हालांकि जिस रितेश की झलक पाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होने जा रही है.

शादी के 2 साल बाद दिखी राखी सावंत के पति रितेश की झलक, बिग बॉस 15 से पहली Photo वायरल

राखी सावंत के पति की कथित फोटो आई सामने

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) वैसे तो अक्सर अपनी अजीबोगरीब बातों और विवादों से फैंस को हैरान करती रहती हैं, लेकिन साल 2019 में फैंस तब हैरानी में पड़ गए थे जब कॉन्ट्रोवर्सी की क्वीन राखी सावंत ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. राखी सावंत की इन वेडिंग फोटोज में दुल्हन बनी राखी भी नजर आई थीं और शादी का माहौल भी, बस कुछ नजर नहीं आया था तो उनके पति का चेहरा. रितेश के हाथ की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो शादी की रस्म निभाते हुए नजर आ रहे थे. कई बार रितेश की तस्वीर सामने ना लाने पर राखी सावंत की शादी पर फैंस की तरफ से ढेर सारे सवाल खड़े किए गए. हालांकि जिस रितेश की झलक पाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होने जा रही है. एंट्री से पहले फैंस को एक अनजान शख्स की झलक दिखाई दी है जिसे लोग राखी के पति रितेश मान रहे हैं.

2 साल बीत जाने के बाद भी आज तक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश का चेहरा नहीं दिखाया है. यही वजह है कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की शादी को लोग मात्र पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं. हालांकि लोगों के यकीन न करने पर कई बार राखी सावंत फूट फूट कर रोती हुई नजर आई हैं. बिग बॉस सीजन 14 में भी रितेश के आने की अटकलें काफी तेज हुईं लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. एक बार फिर बिग बॉस के घर में रितेश की एंट्री की खबर तेजी से वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही दुनिया के सामने आने वाले हैं. जल्द ही रितेश की बिग बॉस सीजन 15 में एंट्री होने वाली है. खबरें ये हैं कि अपने पति के साथ खुद राखी सावंत BB 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी. इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर पर एक अनजान शख्स की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ट्विटर पर 'द खबरी' नाम के अकाउंट से इस शख्स की तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें वो रेड टी शर्ट और ब्लैक कोट पहने नजर आ रहा है जिसे लोग राखी सावंत का पति मान रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है.

बिग बॉस का घर वैसे भी एक्साइटमेंट से भरा हुआ रहता है. ऐसे में जब भी कोई सीजन बोरिंग हो जाता है या फिर टीआरपी कम होने लगती है तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) की धमाकेदार एंट्री की जाती है. बिग 'बॉस सीजन 14' में भी राखी सावंत ने जमकर धमाल मचाया था और अब 'बिग बॉस 15' में राखी शो की टीआरपी को बूस्ट करने के लिए धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं. लेकिन इस बार राखी अकेली नहीं होंगी उनके साथ होंगे इंडियाज मोस्ट वांटेड पति रितेश जिन्हें देखने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. दरअसल कलर्स टीवी ने शो लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है जिसमें राखी सावंत साड़ी पहने सज धज कर बिग बॉस के घर पर नज़र आ रही हैं. इस प्रोमो में राखी के हाथ में पूजा की थाल है और वो अपने पति का तिलक लगाकर स्वागत करते हुए दिखाई दे रही हैं. यही नहीं अपने पति से ये भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि 12 मुल्कों की पुलिस और पूरे देश की जनता आपका इंतजार कर रही है. और फिर राखी 'मेरा पिया घर आया' गाने पर डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं. जाहिर है इस प्रोमो के बाद बिग बॉस के आने वाले एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाले हैं.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com