राखी सावंत के पति रितेश को लेकर राहुल महाजन ने खोला यह राज, बोले- मैंने उसको फोन किया था लेकिन...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें राहुल राखी के पति रितेश का राज दुनिया के सामने लाते हैं.

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस 14 (Bgg Boss 14) अपने फिनाले के बेहद करीब आ चुका है और शो का हर दिन काफी मजेदार गुजर रहा है. एक तरफ जहां वीकेंड के वार में अर्शी खान (Arshi Khan) घर से बेघर हो गई वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर रह रहें कंटेस्टेंट के सपोर्टर की एंट्री ने शो में चार चांद लगा दिया है. हाल ही में शो में बेहद मजेदार वाक्या हुआ जिसका प्रोमो वीडियो कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल यह एक मिनट का प्रोमो वीडियो है जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) गार्डन एरिया में बैठकर फल खा रही हैं तभी राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को देखकर कहती हैं तुमने मेरे पति से बात की तभी राहुल कहते हैं कि मैंने उसको फोन किया था लेकिन उसने बोला मैं वर्सोवा बीच पर घूम रहा हूं बाद में फोन करता हूं. तभी अभिनव शुक्ला जोर- जोर से हंसने लगते हैं. यह बात सुनते ही राखी कहती हैं मैं बोल रही हूं वह एनआरआई है. फिर राहुल कहते हैं कि मैं मानता हूं वो एएनआरआई है लेकिन उसका पासपोर्ट कॉपी या फोटो है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल कहते हैं बार- बार तू रितेश का नाम मत ले. इसी पर राखी कहती हैं मेरा सपोर्ट करने के लिए रितेश को ही भेज देते. तब राहुल बोलते हैं उसकी पत्नी उसको मारती. फिर राहुल कहते हैं तेरी शादी अब मैं करवाउंगा और सारे मंत्र अपने हिसाब से पढ़ूंगा. मैं तेरे लिए फ्रांस से मॉडल लाउंगा वह भी नीली आंखों वाला. तभी राखी कहती हैं मुझे बिजनेसमैन चाहिए. राखी का जवाब देते हुए राहुल कहते हैं कम उम्र के लड़के से शादी कर जवानी बरकरार रहेगी.