6 साल की उम्र में ‘रावी’ में डबल रोल करने वालीं रिमी श्रीवास्तव अब हैं कूल टीनएजर, PHOTO देख रह जाएंगे दंग

‘रावी' सीरियल में में रावी के किरदार से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली रिमी को उनके फैन अब भी रावी के रूप में याद करते हैं. रिमी 6 साल की छोटी बच्ची से अब टीनएजर हो गई हैं.

6 साल की उम्र में ‘रावी’ में डबल रोल करने वालीं रिमी श्रीवास्तव अब हैं कूल टीनएजर, PHOTO देख रह जाएंगे दंग

अब इतनी बड़ी हो गई हैं टीवी की 'रावी'

नई दिल्ली :

आपको याद है ‘रावी' की छोटी सी लड़की जो कभी पगड़ी पहन रवींद्र बन जाती थी और कभी शरारती रावी. कई नन्हें कलाकार अपनी मासूम अभिनय के कारण हमेशा के लिए लोगों के दिल में जगह बना लेते हैं. इसमें एक नाम है रिमी श्रीवास्तव का. केवल छह साल की उम्र में सीरियल ‘रावी' में एक साथ दो रोल निभा कर फेमस हुई रिमी श्रीवास्तव अब कूल टीनएजर में बदल चुकी हैं. 2013 में बिग मैजिक पर आए सीरियल रावी में रिमी श्रीवास्तव ने रविंद्र और रावी नामक के दो किरदार निभाए थे. रिमी का वास्तविक नाम सांभवी श्रीवास्तव है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें रिमी के नाम से जाना जाता है. कैटरीना कैफ और करीना कपूर की फैन रिमी श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट में वे स्टाइलिस्ट टीनएजर नजर आने लगी हैं.
 

‘रावी' की कहानी एक छोटी सी लड़की रावी के बारे में थी जिसे उसकी मां लड़के के रूप में पालती है, जिसे रिमी श्रीवास्तव ने बखूबी निभाया था. रिमी छोटी सी उम्र में से दोहरी भूमिका निभाकर लोगों के दिलों पर छा गई थीं. रिमी ने बिग मैजिक पर आने वाले शो ‘हम पांच फिर से' में छोटी के रोल में भी नजर आई थीं.

ऑडिशन के दौरान रिमी के बोलने का तरीका प्रोड्यूसर को इतना भाया था कि उन्होंने रावी और रवींद्र के रोल के लिए रिमी को झट से फाइनल कर लिया था. रिमी ने रावी और रवींद्र का रोल किया था लेकिन उन्हें शरारती रावी का रोल ज्यादा पसंद था.
 

‘रावी' सीरियल में में रावी के किरदार से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली रिमी को उनके फैन अब भी रावी के रूप में याद करते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फैन उनकी पोस्ट के कमेंट्स में उनकी भूमिका के लिए अब भी तारीफ करते नजर आते हैं.

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com