‘कुबूल है’ की 'नजमा' अब नजर आती हैं एकदम अलग, एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर की लेटेस्ट फैंस कहेंगे क्या ये है 'जोया की ननद'

पॉपुलर सीरियल्स में से एक कुबूल है में जोया की ननद और असद की बहन का नजमा का किरदार निभाने वाली नेहा लक्ष्मी अय्यर का पूरा लुक चेंज हो चुका है, जिसका अंदाजा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है.

‘कुबूल है’ की 'नजमा' अब नजर आती हैं एकदम अलग, एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर की लेटेस्ट फैंस कहेंगे क्या ये है 'जोया की ननद'

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘कुबूल है' में ‘नजमा अहमद खान' का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर तो आपको याद ही होंगी. नेहा लक्ष्मी का लुक अब पहले से काफी बदल गया है. नेहा 2021 में आई‘कुबूल है', वेब सीरीज में भी नजर आई थीं. असल जिंदगी में नेहा लक्ष्मी अय्यर काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती हैं, इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे.

‘कुबूल है' के अलावा सीरियल ‘इश्कबाज़' में उन्हें दमदार रोल में देखा गया था

वेब सीरीज ‘कुबूल हैं' और ‘भल्ला कॉलिंग भल्ला' में भी नेहा लक्ष्मी नजर आ चुकी हैं.  

नेहा लक्ष्मी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा को साढ़े 5 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए