प्रियंका चौधरी ने अर्चना गौतम, श्रीजीता डे और राजीव अदातिया संग की जमकर पार्टी, हंस-हंसकर लोटपोट हुईं एक्ट्रेस

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की हाल ही में फहमान खान और शेखर सुमन के साथ फराह खान की पार्टी में डांस वीडियो वायरल हुई थी. वहीं अब प्रियंका चाहर चौधरी, श्रीजीता डे और राजीव अदातिया संग उनकी मस्ती की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

प्रियंका चौधरी ने अर्चना गौतम, श्रीजीता डे और राजीव अदातिया संग की जमकर पार्टी, हंस-हंसकर लोटपोट हुईं एक्ट्रेस

प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और श्रीजीता डे ने राजीव अदातिया संग की पार्टी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का फिनाले हो चुका है, जिसके चलते कंटेस्टेंट का पार्टी का सिलसिला शुरु हो गया है. बीते दिन फराह खान ने बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मिलकर जमकर पार्टी की. हालांक इस पार्टी में अंकित गुप्ता, टीना दत्ता और गौतम विज नहीं दिखे. पर वायरल वीडियो में फैंस को प्रियंका चाहर चौधरी की भी झलक नहीं मिली लेकिन अब राजीव अदातिया ने एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें वह अर्चना गौतम और श्रीजीता डे के साथ हंस हंसकर लोटपोट होती दिख रही हैं. 

निर्देशक फराह खान की पार्टी के बाद प्रियंका, बेस्ट फ्रेंड्स अर्चना गौतम और श्रीजिता डे के साथ बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया के साथ अपनी बिग बॉस 16 की जर्नी का जश्न मनाती हुई नजर आईं. राजीव शुरु से ही प्रियंका के सपोर्ट में पोस्ट और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं अब वह एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते हुए भी नजर आए हैं. तस्वीरों में पिंक कलर की ड्रैस पहने प्रियंका केक काटते हुए दिख रही हैं. जबकि अर्चना गौतम और श्रीजीता ब्लैक कलर की ड्रैस में नजर आ रही हैं. 

इसके अलावा वीडियो में प्रियंका, अर्चना और श्रीजिता जमीन पर लोटपोट कर हंसती दिख रही है. वहीं दूसरी वीडियो में अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ राजीव अदातिया डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि फराह खान की पार्टी में अर्चना गौतम को शेखर सुमन और फहमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आईं थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. 

बता दें, प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की जीत की तरफ जाते जाते हार गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस तीसरे नंबर पर आकर शो से बाहर हो गई थीं. इस दौरान अंकित गुप्ता काफी इमोशनल हुए थे. जबकि होस्ट सलमान खान ने उन्हें शो का असली विनर बताया था.