Priya Prakash Varrier ने स्टेज पर कुछ इस अंदाज में दिया इंट्रोडक्शन, दिल छू लेगा उनका Cute Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अभी तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वे इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं, और पूरे देश में चर्चा में हैं.

Priya Prakash Varrier ने स्टेज पर कुछ इस अंदाज में दिया इंट्रोडक्शन, दिल छू लेगा उनका Cute Video

Priya Prakash Varrier का ये क्यूट अंदाज दिल जीत लेगा

खास बातें

  • मलयालम एक्ट्रेस हैं प्रिया प्रकाश
  • वायरल वीडियो ने बनाया इंटरनेट सनसनी
  • सितंबर में रिलीज होगी पहली फिल्म
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अभी तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वे इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं, और पूरे देश में चर्चा में हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम (Malayalam) फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' सितंबर में रिलीज होगी. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के कभी फिल्म और कभी असल जिंदगी के वीडियो वायरल होते रहते हैं, और वे खूब चर्चा में भी रहते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का एक 2017 का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें में ब्यूटी कम्पीटिशन में अपना इंट्रोडक्शन देती नजर आ रही हैं.



प्रिया प्रकाश वारियर पारंपरिक वेशभूषा में हैं, और अपने बारे में हर डिटेल दे रही हैं. वे बता रही हैं कि मेरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. मैं त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम कर रही हूं. पहले साल की छात्रा हूं. मैं कुछ साल के लिए मुंबई में रही हूं. लेकिन मेरा परिवार त्रिशूर में सेट हो चुका है, इसलिए मैं 12 साल से यहां पर हूं. मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और मैं सिंगिंग भी करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि अपने ख्वाबों का पीछा करो, वे एक दिन जरूर पूरे होंगे.

'ओरू अदार लव' में प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो वायरल हो गया था. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com