प्रेगनेंट देबिना बनर्जी ने पूल में की जमकर मस्ती तो फैंस बोले- आप काला टिका लगा लो...

देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई पूल में मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देबिना प्रिंटेड वन पीस में नजर आ रही हैं. साथ ही काला चश्मा और उनका ये कूल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

प्रेगनेंट देबिना बनर्जी ने पूल में की जमकर मस्ती तो फैंस बोले- आप काला टिका लगा लो...

प्रेगनेंट देबिना बनर्जी ने पूल में की जमकर मस्ती

नई दिल्ली :

टीवी पर सीता-राम की जोड़ी से फैंस का दिल जीतने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं हाल ही में कपल ने फैंस को देबिना के मां बनने की खबर साझा की थी. जिसके बाद फैंस जमकर कपल को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि देबीना इंस्टाग्राम पर आए दिनों कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में देबिना ने अपनी पूल फोटोज़ शेयर की हैं. देबिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. 

देबिना ने पूल में की जमकर मस्ती 
देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई पूल में मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देबिना प्रिंटेड वन पीस में नजर आ रही हैं. साथ ही काला चश्मा और उनका ये कूल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबिना लिखती हैं- क्लियर वाटर गर्ल. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस का यूं आया कमेंट 
इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- आप काफी खूबसूरत एनर्जेटिक दिखाई दे रही हो काला टिका लगा लो आप तो. वहीं दूसरे फैन ने लिखा आपको बधाई. आपको बता दें कि गुरमीत देबिना राम-सीता के सेट पर मिले थे और दोनों ने फिर शादी कर ली थी.