यू-ट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां कृतिका-पायल एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो तो लोग बोले- ये नामुमकिन है !

अरमान मलिक फेमस यू-ट्यूबर व्लॉगर हैं. अरमान मलिक की दो पत्नियां हैं, जिनके नाम कृतिका और पायल मलिक हैं. हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पायल और कृतिका के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट नजर आईं.

यू-ट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां कृतिका-पायल एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो तो लोग बोले- ये नामुमकिन है !

अपनी दोनों पत्नियों के साथ अरमान मलिक

नई दिल्ली :

अरमान मलिक फेमस यू-ट्यूबर व्लॉगर हैं. अरमान मलिक की दो पत्नियां हैं, जिनके नाम कृतिका और पायल मलिक हैं. हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पायल और कृतिका के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट नजर आईं. फोटो में दोनों के बेबी बंप को देखकर जहां एक तरफ लोग हैरान रह गए, वहीं कुछ ये पूछने लगे कि भला ये कैसे हो सकता है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को जमकर ट्रोल किया. 

यू-ट्यूबर अरमान मलिक की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. साल 2011 में अरमान की शादी पायल से हुई थी. अरमान और पायल का चिरायु नाम का एक बेटा भी है. पायल के साथ रिश्ते में रहते हुए उन्हें कृतिका से प्यार हो गया और वे उन्हें डेट करने लगे. डेटिंग के एक हफ्ते बाद ही उन्होंने कृतिका से शादी कर ली और अब वे अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरमान मलिक ने एक फोटो शेयर की है, जिसके लिए वे कुछ जादा ही ट्रोल हो रहे हैं. इसमें वे अपनी दोनों बीवियों के साथ हैं. फोटो में पायल और कृतिका बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस तस्वीर पर यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आखिर ये कैसी लड़कियां हैं जो पति शेयर कर लेती हैं'. तो एक अन्य यूजर ने गुस्से में कपल को 'चीप' बताया है. वहीं एक और ने लिखा है, 'यार ये दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हैं'.