ऑनस्क्रीन ससुर-बहू का डांस देख भड़के लोग, जमकर ट्रोल हुए सुधांशु और निधि...देखें Video

शो में उनकी बहू का किरदार निभा रही निधि शाह के साथ उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं लेकिन हां इसके लिए दोनों को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

ऑनस्क्रीन ससुर-बहू का डांस देख भड़के लोग, जमकर ट्रोल हुए सुधांशु और निधि...देखें Video

सुधांशु और निधि का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टेलीविजन सीरियल अनुपमा इतना पॉपुलर है कि इसका हर किरदार लोगों के दिलों में बसा है. उनकी हर एक्टिविटी, हर हरकत लोग जानना चाहते हैं. वहीं अनुपमा में इस समय बड़ा ही मजेदार ट्विस्ट दिखाया जा रहा है. वनराज और अनुपमा के तलाक के बाद सीरियल में अनुपमा के पुराने दोस्त अनुज की एंट्री हो गई है, जिससे शो और भी मजेदार हो गया है. इस शो में वनराज का किरदार निभा रहे सुधांशु पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहा करते हैं, वहीं अब शो में उनकी बहू का किरदार निभा रही निधि शाह के साथ उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं लेकिन हां इसके लिए दोनों को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. जरूर आप भी ये जानना चाहते होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है. 

डांस करते-करते करीब आए 'वनराज-किंजल'

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुधांशु यानी की वनराज अपनी बहू किंजल यानी निधि शाह के साथ साउथ इंडियन फिल्म 'मारी 2' के 'राउडी बेबी' गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. निधि ने ऑरेंज और पिंक कलर की हेवी साड़ी पहनी हुई है, वहीं सुधांशु ने सफेद कुर्ता पजामा पहना है. दोनों ने आंखों पर सनग्लास लगाया है और फुल साउथ इंडियन स्टाइल में जबरदस्त स्टेप्स कर रहे हैं. इस डांस में टीवी के वनराज और उनकी बहू किंजल काफी करीब नजर आ रहे हैं. बस इसी को लेकर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'ये हैं कलयुग के ससुर', तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'इनका अपना अलग ही स्वैग है, कभी एक्स वाइफ के साथ रील, कभी प्रेजेंट वाइफ के साथ और अब बहू के साथ'. वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि 'किंजल आपको इनके साथ वीडियो नहीं बनाना चाहिए, वनराज अच्छा आदमी नहीं है'.


सीरियल के किरदारों में जीने लगे हैं दर्शक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 दरअसल, अनुपमा शो इस कदर लोगों के बीच पॉपुलर हैं कि इन किरदारों को रोजाना टीवी पर देखते-देखते लोग खुद इन किरदारों में जीने लगे हैं. वहीं सीरियल की मौजूदा कहानी की बात की जाए तो अनुज ने अनुपमा के बिजनेस आइडिया को पसंद कर उसे बिजनेस में पार्टनरशिप ऑफर की है, जिसे अनुपमा ने स्वीकार भी कर लिया है. हालांकि इससे अनुपमा की सास यानी बा, वनराज और उसका बेटा पारितोष बिल्कुल भी खुश नहीं है और ये लोग अनुपमा को वक्त-वक्त पर ताने मारते रहते हैं. इधर अनुपमा अपनी नई उड़ान भरने को तैयार है. वे जल्द ही अनुज के साथ बिजनेस मीटिंग के लिए मुंबई जाने वाली है. इस तरह अब सीरियल में अनुज-अनुपमा को धीरे-धीरे करीब आता दिखाया जा रहा है, हालांकि अनुपमा अभी अनुज के साथ किसी भी तरह के पर्सनल रिलेशन की बात को खारिज कर रही है.