पवनदीप होंगे 'सुपरस्टार सिंगर-2' के 'कप्तान', नन्हें उस्तादों के सिंगिंग टैलेंट को सवांरने में करेंगे मदद

इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर रहे प्रतिभाशाली और जोशीले पवनदीप राजन सुपरस्टार सिंगर के आगामी सीजन में कप्तान के रूप में नजर आएंगे. उत्तराखंड की ये बेहद लोकप्रिय संगीत प्रतिभा दर्शकों की पसंदीदा है.

 पवनदीप होंगे 'सुपरस्टार सिंगर-2' के 'कप्तान', नन्हें उस्तादों के सिंगिंग टैलेंट को सवांरने में करेंगे मदद

सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू होगा सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर'

नई दिल्ली :

सुपरस्टार सिंगर सीजन 1 की जबर्दस्त सफलता का स्वाद चखने के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन बच्चों के लिए अपने घरेलू सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' का एक और धमाकेदार सीजन लेकर आ रहा है. 'सिंगिंग का कल' सेलिब्रेट करते हुए सुपरस्टार सिंगर देश भर के कुछ असाधारण नन्हें गायकों को पेश करेगा. पहले सीजन की तरह सुपरस्टार सिंगर-2 में भी कैप्टंस का एक पूरा पैनल नियुक्त किया जाएगा, जो इन नवोदित सिंगिंग टैलेंट का हुनर संवारेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे.

इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर रहे प्रतिभाशाली और जोशीले पवनदीप राजन सुपरस्टार सिंगर के आगामी सीजन में कप्तान के रूप में नजर आएंगे. उत्तराखंड की ये बेहद लोकप्रिय संगीत प्रतिभा दर्शकों की पसंदीदा है. ऐसे में वो देश की शानदार नन्हीं आवाजों के लिए बेशक एक प्रेरणा साबित होंगे और उन्हें अपनी गायन प्रतिभा को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे.
पवनदीप राजन ने कैप्टन बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, "पिछले कुछ महीनों में मुझे जो प्यार और आशीर्वाद मिला, उससे मेरा दिल भर आया है. मैंने आज तक जो भी बड़ी ऊंचाइयां हासिल की हैं, उसका श्रेय मैं इस देश के लोगों को देता हूं. उनके समर्थन के बिना मैं यहां नहीं होता, मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद. मैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरस्टार सिंगर 2 के साथ कप्तान के रूप में मैं कुछ ऐसे शानदार यंग स्टार्स को तैयार करने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं, जिन्हें देश ने इससे पहले कभी नहीं देखा या सुना है. सुपरस्टार सिंगर सीजन 2  जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.