पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने 'ओम शांति ओम' गाने पर की कैटवॉक, यूं  हाथों में हाथ डाले आए नजर

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में दोनों हाथों में हाथ डाले कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने 'ओम शांति ओम' गाने पर की कैटवॉक, यूं  हाथों में हाथ डाले आए नजर

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने 'ओम शांती ओम' गाने पर की कैटवॉक

खास बातें

  • पवनदीप राजन और अरुणिता ने की कैटवॉक
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है ये अंदाज
  • इंडियन आइडल 12 के विनर रह चुके हैं पवनदीप
नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की एक ऐसी जोड़ी जिसने अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जिसने अपनी गायकी के साथ ही अपनी केमिस्ट्री से भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर आए दिनों दोनों की जोड़ी धूम मचाती है. बीते दिनों दोनों का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. वहीं अब दोनों का कैटवॉक वीडियो सामने आया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है ये अंदाज 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अरुणिताका हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अरुणिता (Arunita Kanjilal) लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और पवनदीप अपने कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. दोनों की सितारे 'ओम शांती ओम' के गाने पर स्टाइल से वॉक करते नजर आ रहे हैं.  सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज खास पसंद किया जा रहा है. 


छाई रहती हैं पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी
इन दिनों सोशल मीडिया पर पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी ने धूम मचा दी है. उनके फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं. आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया. कभी दोनों के डांस वीडियो तो कभी प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर छा ही जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com