पवनदीप और अरुणिता ने 'गजब का है दिन' पर दिखाया रोमांटिक अंदाज, खूब जमी जोड़ी- देखें Video

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का वीडियो हुआ वायरल

पवनदीप और अरुणिता ने 'गजब का है दिन' पर दिखाया रोमांटिक अंदाज, खूब जमी जोड़ी- देखें Video

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal)

नई दिल्ली:

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने इंडियन आइडल 12 में खूब धमाल मचाया. अपनी सिंगिंग के साथ रोमांटिक अंदाज से भी दोनों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. ये शो अब भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. दोनों के वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब पवनदीप राजन ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक भरा अंदाज नजर आ रहा है.

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 'गजब का है दिन' (Gazab ka hai din) सॉन्ग पर वो अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों छत पर सुहाने मौसम के बीच खड़े हैं और हाथों में हाथ डाल प्यार भरा अंदाज फैन्स को दिखा रहे हैं. पवनदीप राजन द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 का खिताब जीता था और अरुणिता कांजीलाल सेकेंड रनरअप बनी थीं. इंडियन आइडल के पूरे सीजन के दौरान दर्शकों ने अरुणिता और पवनदीप पर जमकर प्यार लुटाया था. रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी इनकी जोड़ी पॉपुलर है. शो में दोनों का रोमांटिक एंगल भी देखने को मिला था.