पटियाला बेब्स फेम एक्टर मोहित हीरानंदानी ने की शादी, फोटो में देखें रोमांटिक अंदाज

मोहित हीरानंदानी ने चार साल डेट करने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से 2021 में कोर्ट में शादी कर चुके हैं. लेकिन अब फैमिली और दोस्तों के बीच चर्च में यह उनकी ऑफिशियल वेडिंग है. वहीं दोस्त की शादी में अनेरी वजानी भी मस्ती करती नजर आईं.

पटियाला बेब्स फेम एक्टर मोहित हीरानंदानी ने की शादी, फोटो में देखें रोमांटिक अंदाज

मोहित हीरानंदानी ने की शादी

नई दिल्ली:

सीरियल पटियाला बेब्स फेम एक्टर मोहित हीरानंदानी (Patiala Babes Fame Mohit Hiranandani) ने बीते साल कोर्ट वेडिंग करने के बाद हाल ही में शादी कर ली है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड स्टैफी किंघम (Steffi Kingham) से चर्च में क्रिस्चयन वेडिंग की है. दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी वाइफ को किस करते दिख रहे हैं. वहीं मेहमानों की बात करें तो Mohit Hiranandani की वेडिंग में खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही नजर आए. 

वायरल वीडियो और फोटो के अलावा एक्टर मोहित हीरानंदानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी फैंस के साथ शेयर की है. इन फोटो और वीडियो में एक्टर अपनी वाइफ के साथ जहां ब्लरी पोज देते दिख रहे हैं तो वहीं एक्टर अपनी वाइफ के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस को एक्टर की स्टोरी काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते वह शादी की बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर मोहित हीरानंदानी के वर्क की बात करें तो वह रियलिटी शो स्पलिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा वह पटियाला बेब्स और पवित्र भाग्य जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि ये सीरियल्स कुछ ही समय तक फैंस को एंटरटेन कर पाए थे. वहीं साल 2021 में एक्टर मोहित, एकता कपूर के सीरियल कुछ तो है में दिखे थे, जो 13 एपिसोड के बाद ही कम टीआरपी के चलते बंद हो गया था.