पलक तिवारी ने काला सूट पहन ‘सजना’ गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- पहली बार मां को फेल कर दिया...देखें Video

पलक तिवारी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे काला सूट पहन ‘सजना’ गाने पर बड़ा ही खूबसूरत डांस करती हुई दिख रही हैं.

पलक तिवारी ने काला सूट पहन ‘सजना’ गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- पहली बार मां को फेल कर दिया...देखें Video

पलक तिवारी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के चर्चे उनसे कुछ कम नहीं हैं. श्वेता अपनी फिटनेस और ग्लैमर से लोगों का दिल जहां आए दिन जीत रही हैं, वहीं उनकी बेटी पलक भी अपनी स्टाइलिश अदाओं से फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं. हाल ही में पलक ने हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली' से इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है. उनके इस डेब्यू को लोगों ने खूब सराहा भी है. पलक तिवारी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे काला सूट पहन ‘सजना' गाने पर बड़ा ही खूबसूरत डांस करती हुई दिख रही हैं.

इस वीडियो को पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में पलक सबसे पहले जींस और टॉप में दिखाई देती हैं, जिसके बाद वे एक काले सूट में आ जाती हैं. पलक का वेस्टर्न और उसके बाद फिर इंडियन अवतार उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. पलक इस वीडियो में जिस तरह से डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद फैन्स अपने-अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 83 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पलक के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘स्टनिंग ब्यूटी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘थैंक गॉड इस बार बिजली बिजली नहीं है'. तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो में पलक को उनकी मां श्वेता तिवारी से भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं, ‘पहली बार मां को फेल कर दिया'. इस तरह से पलक के इस डांस वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com