Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, खड़े होकर ताली बजाने लगीं माधुरी दीक्षित- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) शो का है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, खड़े होकर ताली बजाने लगीं माधुरी दीक्षित- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस वीडियो को जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने 'दिलबर' सॉन्ग (Dilbar Song) पर बेहतरीन डांस से सबको चकित कर दिया. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) के डांस को देख वहां मौजूद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी खुद को ताली बजाने से रोक नहीं सकीं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही कितनी खूबसूरती से बैली डांस कर रही हैं. नोरा फतेही इस दौरान सिल्वर शिमर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित रेड एंड पिंक लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "फैन स्पेशल एपिसोड में देखिए नोरा फतेही के वर्ल्ड फेमस डांस मूव्स." इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'डांस दीवाने' के वीडियो में जहां एक तरफ 'डांसिंग डॉल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) हैं तो वहीं दूसरी और डांस की क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं. ऐसे में दोनों को साथ में देखने के लिए अब फैंस भी इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित शो डांस दीवाने में बतौर जज के रूप में नजर आ रही हैं तो वहीं नोरा फतेही ने भी बीते साल सोनी टीवी के 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज किया था. इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं.