यूं बाथरूम में टूथब्रश करती दिखीं निया शर्मा, फैन्स बोले- आपसे तो नजरें ही नहीं हट रहीं...

हर बार अपने बिंदास स्टाइल से फैंस के दिलों पर छा जाने वाली निया का हसीन अंदाज फैंस को इस बार भी खूब लुभा रहा है. लेटेस्ट वीडियो में वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बलखाती हुई अदाएं बिखेर रही हैं.

यूं बाथरूम में टूथब्रश करती दिखीं निया शर्मा, फैन्स बोले- आपसे तो नजरें ही नहीं हट रहीं...

लेदर के ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस में छा गईं निया शर्मा

नई दिल्लीं:

अपनी जबरदस्त स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंटरनेट पर एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से धमाल मचा दिया है. हर बार अपने बिंदास स्टाइल से फैंस के दिलों पर छा जाने वाली निया का खूबसूरत अंदाज फैंस को इस बार भी खूब लुभा रहा है, लेकिन हाल ही में निया शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे टूथ ब्रश करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर  उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार फिर से देखने को मिला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निया बाथरूम में ब्रश कर रही होती हैं उनका ये अंदाज शायद ही पहले कभी उनके फैन्स ने देखा होगा. तभी कोई आकर पूछता है, 'आर यू रेडी फॉर द डे'. इतने में निया का लुक ही बदल जाता है और बाथरॉब से ट्रांसफॉर्म होकर वह एक लेदर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आती हैं. खूले सॉफ्ट कर्ल्स और परफेक्ट मेकअप के साथ निया किसी का भी दिल चुरा लेने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं, इस लुक में सभी का ध्यान उनकी आंखों पर जाता है, जो काफी यूनिक नजर आ रही हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनके इस लुक और मेकअप की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपकी आंखों से हमारी आंखें ही नहीं हट रही. वहीं एक फैन ने लिखा, ब्यूटीफुल गॉड ब्लेस यू. बता दें कि निया शर्मा ने टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में मानवी बनकर अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं रवि दुबे के साथ टीवी शो 'जमाई राजा' में काम कर निया ने खूब सुर्खियां बटोरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज