निया शर्मा ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया ऐसा डांस, फैंस भी बोले- आपसे नजरें हट ही नहीं रहीं

निया शर्मा के फैन कल्ब पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा पीली साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इसके का साथ ही वे वीडियो में मोस्ट पॉपुलर गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती नजर आ रही हैं

निया शर्मा ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया ऐसा डांस, फैंस भी बोले- आपसे नजरें हट ही नहीं रहीं

निया शर्मा ने 'Tip Tip Barsa Pani' पर किया डांस

नई दिल्ली :

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अभिनय के साथ ही उनका फैशन सेंस और स्टाइल फैंस को खूब पसंद आता है. यही वजह है कि निया शर्मा पॉपुलर एक्ट्रेस कि लिस्ट में पहले नंबर पर आती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं उनके एक नहीं बल्कि कई फैन कल्ब हैं. जिसपर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो में निया शर्मा मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. निया का अंदाज देख उनके फैंस इस वीडियो को तेजी से शेयर किया है. 

टिप टिप बरसा पानी पर किया डांस 
निया शर्मा के फैन कल्ब पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा पीली साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इसके का साथ ही वे वीडियो में मोस्ट पॉपुलर गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये सिजलिंग अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर फैंस का खास रिएक्शन देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं निया
बता दें कि यह एक थ्रोबैक शूटिंग का वीडियो है जब निया शर्मा इश्क में मरजावां शो की शूटिंग कर रही थीं. इस सीरियल में उनके साथ अर्जुन बिजलानी थे. सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई. काम की बात करें तो निया शर्मा ने काली सीरियल से करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी एक हजारो में मेरी बहना है से मिली. बता दें कि निया शर्मा वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.