Nia Sharma ने दोस्त के साथ किया जबरदस्त अंदाज में डांस, वायरल हुआ Video

निया शर्मा (Nia Sharma) को डांसिंग का बहुत शौक है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. ऐसे में निया का यह नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nia Sharma ने दोस्त के साथ किया जबरदस्त अंदाज में डांस, वायरल हुआ Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • निया शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • फ्रेंड के साथ डांस करती आईं नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं निया
नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को डांसिंग का बहुत शौक है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. ऐसे में निया का एक और विडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त शिविका के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में निया (Nia Sharma Dance) अपनी दोस्त के साथ पिंक कलर के आउटफिट में बड़े ही जबरदस्त तरीके से डांस कर रही हैं. इस वीडियो को निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पिंक शॉर्ट ड्रेस के साथ निया (Nia Sharma) व्हाइट कलर के शूज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) के इस डांस वीडियो को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स के जरिये अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए निया लिखती हैं, “क्लब्स बंद हो गए, लेकिन आपकी अंतर आत्मा बाहर जाकर डांस करना चाहती है”. निया के डांस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने लाइक किया है, जबकि हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं. एक फैन एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, “इस लड़की को पता है कि जिंदगी कैसे जी जाती है”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ओवर एक्टिंग की दुकान”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे समुद्र में स्पोर्ट्स एक्टिविटी का मजा लेते हुए पानी में गिर जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा था कि कभी-कभी नाकामयाबी को भी एन्जॉय करना चाहिए. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो आखिरी बार वे एकता कपूर के शो ‘नागिन 4' में दिखाई दी थीं.