विज्ञापन
This Article is From Mar 04, 2022

Nia sharma ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया डांस, प्रोफेशनल डांसर भी पड़ गई फीकी

सोशल मीडिया पर निया शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया जमकर डांस कर वाहवाही लूटती नजर आ रही हैं.

Nia sharma ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया डांस, प्रोफेशनल डांसर भी पड़ गई फीकी
सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का लेटेस्ट वीडियो
नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर निया शर्मा का नया वीडियो आने का मतलब यही है कि वो नए स्टाइल, नए अंदाज से फैन्स को हैरान करने वाली हैं. खूबसूरत चेहरा, शानदार फिगर के साथ-साथ निया शर्मा का स्टाइल भी लाजवाब है. निया शर्मा के अंदाज के कायल लोगों की कमी नहीं है. अपने स्टाइल से फैन्स को दीवाना बनाने वाली निया शर्मा इस बार नए अंदाज में फैन्स के सामने हैं. नए वीडियो में वो एक जानी मानी कोरियोग्राफर के साथ गजब का डांस कर रही हैं. निया शर्मा का डांसिंग स्टाइल फैन्स को चौंका रहा है.

अंग्रेजी धुन पर निया के गजब के डांस मूव्स

कोरियोग्राफर श्वेता शारदा के साथ निया शर्मा अंग्रेजी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वैसे निया शर्मा अपने वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार अपनी डांसिंग स्टाइल से तो वो गजब ही ढा रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने श्वेता शारदा को डांस के मामले में पुरजोर टक्कर दी है. वीडियो देखकर शायद आप भी यही कहेंगे कि निया शर्मा के डांसिंग मूव्स देखने के बाद नजरें हट ही नहीं रहीं. वैसे तो डांस के मामले में श्वेता शारदा को किसी पहचान की दरकार नहीं है पर इस वीडियो में निया शर्मा जमकर वाहवाही लूट रही हैं. खुद श्वेता शारदा ने निया शर्मा के लिए कैप्शन में लिखा है कि ये लड़की कभी नहीं रुकती. जिसके जवाब में निया शर्मा ने लिखा कि खुद उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि वो श्वेता शारदा के स्टेप्स को मैच कर सकेंगी.

ऐसा है निया का अंदाज

इस वीडियो में श्वेता शारदा कंप्लीट ब्लैक अटायर में नजर आ रही हैं जबकि निया शर्मा ने नाइक का फिरोजी रंग का टॉप पहना है. व्हाइट डिवाइडेड स्कर्ट है और टॉप से मैचिंग शूज पहने हैं. इस सिजलिंग अंदाज में निया शर्मा ने श्वेता शारदा की ताल से ताल मिलाई है. निया शर्मा के इस अंदाज पर उनके करीबी एक्टर रोहित रॉय भी हैरान हैं. जिन्होंने कमेंट किया है कि वो नहीं जानते थे कि निया शर्मा इतनी शानदार डांसर हैं जो श्वेता शारदा के साथ बखूबी डांस कर रही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
करिश्मा कपूर ने जहीर इकबाल के साथ किया सोना कितना सोना गाने पर डांस, सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन मत करिएगा मिस
Nia sharma ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया डांस, प्रोफेशनल डांसर भी पड़ गई फीकी
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Next Article
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com