निया शर्मा ने दोस्तों के साथ ‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर किया क्रेजी डांस, बोलीं- इसके बिना पार्टी अधूरी...देखें Video

निया शर्मा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ एक क्लब में पंजाबी गाने पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने दोस्तों के साथ ‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर किया क्रेजी डांस, बोलीं- इसके बिना पार्टी अधूरी...देखें Video

निया शर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी हर एक पोस्ट को फैन्स खूब पसंद करते हैं. निया टीवी के साथ-साथ म्यूजिक वीडियोज में भी देखी जाती हैं. हाल ही में उन्हें ‘दो घूंट' गाने में देखा गया था. इस गाने में निया ने अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल जीत लिया था. निया शर्मा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ एक क्लब में पंजाबी गाने पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने खुद अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘दिल्ली वाले हर पार्टी में...क्योंकि ये ओ हो हो के बिना पूरी नहीं होती'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया शर्मा अपने दोस्तों के साथ मशहूर पंजाबी गाने ‘इश्क तेरा तड़पावे' पर झूमकर डांस कर रही हैं. कुछ ही देर में निया शर्मा के इस वीडियो पर 41 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. लोगों के ताबड़तोड़ कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने निया शर्मा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सही कहा आपने मैम', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हर पंजाबी की पार्टी इस गाने के बिना अधूरी है'. निया के पोस्ट पर लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में निया बिग बॉस ओटीटी के घर में मेहमान के तौर पर देखी गई थीं. अब खबरें आ रही हैं कि 2 अक्टूबर से शुरू होने वाले बिग बॉस 15 में भी निया बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे सकती हैं.