झटपट देख डालिए नेटफ्लिक्स की ये फिल्में और वेब सीरीज, वर्ना पड़ेगा पछताना क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म को कहने जा रही है गुडबाय

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कंटेंट देखने के शौकीन हैं. तो झटपट इन फिल्मों और वेब सीरीज को देख लीजिए, वर्ना पड़ सकता है पछताना.

झटपट देख डालिए नेटफ्लिक्स की ये फिल्में और वेब सीरीज, वर्ना पड़ेगा पछताना क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म को कहने जा रही है गुडबाय

नेटफ्लिक्स पर कुछ दिनों की मेहमान हैं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट का जबरदस्त पैक लेकर आता है. हर महीने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई शानदार और धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं तो कुछ को हटा भी दिया जाता है. ऐसा उन फिल्म या सीरीज का लाइसेंस या एग्रीमेंट पूरा होने के चलते किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इसी महीने नेटफ्लिक्स से विदा हो जाएंगी. अगर आपने भी अब तक इन फिल्मों को नहीं देखा है तो जल्दी से देख सकते हैं...

नेटफ्लिक्स से हटेंगी ये फिल्में

1. ट्रेन टू बुसान (Train to Busan)

जबरदस्त साउथ कोरियन फिल्म 'ट्रेन टू बुसान' दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. अगर आपने भी इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है तो फटाफट देख डालिए, क्योंकि नेटफ्लिक्स 22 अप्रैल को इसे हटा देगा. ये फिल्म वायरस अटैक पर है, जिसकी वजह से लोग जॉम्बी में बदल जाते हैं.

2. द हेटफुल एट (The Hateful Eight)

एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म 'द हेटफुल एट' भी इस महीने नेटफ्लिक्स से रिमूव हो जाएगी. 24 अप्रैल को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दी जाएगी. दुनियाभर में बेहतरीन कलेक्शन करने वाली ये फिल्म आपको भी देखनी चाहिए. यह फिल्म इतनी जबरदस्त है कि आप अपनी सीट एक मिनट भी नहीं छोड़ पाएंगे.

3. कुग फू पांडा 3 (Kung Fu Panda 3)

'कुग फू पांडा 3' बच्चों की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में गजब की मस्ती देखने को मिलती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से 25 अप्रैल को फिल्म हट जाएगी. ऐसे में अगर अब तक फिल्म नहीं देखी है तो एक बार इसे जरूर देखें.

4. सिंक्रोनिक (Synchronic)

'सिंक्रोनिक' एक शानदार फिल्म है. इसे नेटफ्लिक्स से 15 अप्रैल को ही रिमूव कर दिया गया है. IMDbपर इस फिल्म को 7 स्टार रेटिंग मिली है. इस फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों ने पसंद किया था. इसका कलेक्शन भी शानदार रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला