Nehha Pendse ने ली 'भाबीजी घर पर हैं' शो में एंट्री, विभूति नारायण ने दिया ऐसा रिएक्शन

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने अनीता भाबी (Anita Bhabi) के रूप में एंट्री लेने वाली हैं. इस पर विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan) उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने रिएक्शन दिया है.

Nehha Pendse ने ली 'भाबीजी घर पर हैं' शो में एंट्री, विभूति नारायण ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) और आसिफ शेख (Aasif Sheikh)

नई दिल्ली:

एण्डटीवी के शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने अनीता भाबी (Anita Bhabi) के रूप में एंट्री लेने वाली हैं. बीते दिनों शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ, जो खूब वायरल हुआ. नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)  के अनिता भाबी बनने की खबर फौरन ही इंडस्ट्री और सोशल मीडिया में सुर्खियों में आ गई थी. और अब अनिता के ऑन-स्क्रीन पति विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan) यानी आसिफ शेख (Aasif Sheikh) भी इस खबर पर अपना उत्साह और अपनी खुशी जाहिर करने वाले दल में शामिल हो गए हैं.

Himanshi Khurana के रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग 'दस की करां' का यूट्यूब पर धमाल, खूब देखा जा रहा Video

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) की  'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो में एंट्री पर विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan)  उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh) का कहना है, "अगली अनिता भाबी कौन होंगी, इसे लेकर काफी अनुमान लगाए जा रहे थे और इस किरदार के लिए एक नाम का फैसला करना जरूरी था. मैं एक सीन के जरिए ऑडिशंस का लगातार हिस्सा बना रहा ताकि उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का पता चल सके. लेकिन मैं बिलकुल मजाक नहीं कर रहा, जैसे ही हमने नेहा के साथ शॉट लिया, हमें समझ आ गया कि यही वह शख्स हैं जो इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं. ये हम सबका निर्णय था. उनके आत्मविश्वास और कॉमेडी की समझ ने मुझे खुशी से भर दिया था."

Sapna Choudhary ने 'लत लग जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने आगे कहा, "नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) आत्मविश्वासी हैं, और मैंने अब तक जितना भी देखा है उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपने सभी सीन्स दिए हैं. निस्संदेह वह अनिता की भूमिका के लिए बिलकुल सही पसंद हैं. मुझे यकीन है कि जब उनकी एंट्री होगी तो प्रशंसक उनके कठिन परिश्रम को जरूर पसंद करेंगे. हम सभी उनके साथ शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल, नेहा और मैं पूरी कोशिश करेंगे कि हम अपनी मनमौजी केमिस्ट्री से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहें और उन्हें मजेदार एपिसोड्स दें."