विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 02, 2021

नेहा पेंडसे ने किया 'अनीता भाभी' के लुक का खुलासा, बोलीं- इस बार ग्लैमर ज्यादा रहेगी- देखें Video

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) भी 'भाभी जी घर पर हैं' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने अनीता भाभी के लुक का भी खुलासा किया है.

Read Time: 3 mins
नेहा पेंडसे ने किया 'अनीता भाभी' के लुक का खुलासा, बोलीं- इस बार ग्लैमर ज्यादा रहेगी- देखें Video
नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने किया 'अनीता भाभी' के लुक का खुलासा
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अब 'अनिता भाभी' (Anita Bhabhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं. नई भाभी को शो में देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ दर्शक उन्हें अनीता भाभी के किरदार में देखने के लिए बेचैन हैं तो वहीं खुद नेहा पेंडसे भी 'भाभी जी घर पर हैं' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंटरव्यू में दी. उन्होंने बयां किया कि इस शो के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. इंटरव्यू के दौरान नेहा पेंडसे ने अपने लुक्स और स्टाइल के बारे में भी बातचीत कीं.

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने इंटरव्यू में कहा, "इतना प्यार पाने वाले एक कल्ट शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात है, मैं बहुत उत्साहित हूं. मेरी एंट्री के अलावा, सबसे रोमांचक बात यह है कि 'अनीता भाभी' (Anita Bhabhi) के किरदार के लुक को भी नया किया गया है. टीम ने इस किरदार को एक तरोताजा और नया लुक दिया है. इसमें मेरा भी थोड़ा योगदान है. आइडिया पूरी तरह से नया लुक बनाने का नहीं था, बल्कि मेरे व्यक्तित्व में ताजगी लाने का था, जो अनिता भाभी के व्यक्तित्व जैसी हो. इंडो-वेस्टर्न लुक तो वही है, लेकिन ग्लैमर और तड़क-भड़क थोड़ी ज्यादा रहेगी. रंगों की बात करें, खासकर साड़ियों के, तो वे ठोस और चटकीले होंगे, विशेष लुक के साथ, ताकि एक क्लासी और भव्य लुक मिले. पैटन्र्स और डिजाइन 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरूआत से प्रेरित हैं और सैटिन और शिफॉन जैसे फैब्रिक्स वाली साड़ियों को अनोखे स्टाइल में पहना गया है."

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने बताया कि मेरा मेकअप मैं ही करूंगी, यह काफी हलका-फुलका और सॉफ्ट होगा, ताकि नम फिनिश के साथ लुक नैचुरल रहे और प्राकृतिक रंगत वाली चमकीली लिपस्टिक उसका साथ देगी. नम मेकअप लुक में क्रीमी फॉर्मूलों का इस्तेमाल होता है. गालों पर हम ब्लश और हाईलाइटर का इस्तेमाल करेंगे. नम मेकअप लुक की फिनिशिंग करने और उसे पूरे दिन ताजा रखने के लिये हम फेशियल मिस्ट का इस्तेमाल करेंगे. हेयरस्टाइल में कंधों तक खूबसूरत कर्ल्स होंगे." अंत में नेहा पेंडसे ने कहा, "मुझे यकीन है कि दर्शक अनीता भाभी के इस नये ग्लैमरस लुक का उतना ही मजा लेंगे, जितना हमें अपनी समर्पित टीम के साथ इसे बनाने में आया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 की ये कंटेस्टेंट करती है पिता से नफरत, वजह है 4-5 शादी, रणवीर शौरी भी रह गए हैरान
नेहा पेंडसे ने किया 'अनीता भाभी' के लुक का खुलासा, बोलीं- इस बार ग्लैमर ज्यादा रहेगी- देखें Video
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Next Article
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;