'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

शिवांगी जोशी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

शिवांगी जोशी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' कि 'नायरा' यानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की एक्टिंग तो जबरदस्त है, साथ ही वो डांस भी काफी शानदार करती हैं. जिसका अंदाजा उनके इस डांस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. हालही में शिवांगी जोशी ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने गोल्डन और रेड कलर का शानदार लेहंगा पहना हुआ है. लहंगे में इस गाने पर उनका स्वैग भी देखने लायक है. 

डांस वीडियो किया शेयर 

शिवांगी जोशी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर अभी तक 4 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. फैन्स शिवांगी जोशी के डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

शिवांगी जोशी का करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शिवांगी जोशी ने 'आयत हैदर' के रूप में सीरियल बेइंतेहां से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल में उनका अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसके बाद शिवांगी ने 'पूनम ठाकुर' के रूप में 'बेगुसराय' में मुख्य भूमिका निभाई थी. जिसके बाद शिवांगी जोशी ने 'नायरा' के तौर पर 'रिश्ता क्या कहलाता है' में काम करना शुरू किया, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल हुई. लेकिन सीरियल में नायरा की मौत के बाद शिवांगी जोशी अब इसी सीरियल सीरत शेखावत का किरदार निभा रही हैं.