Naagin एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने साबुन के बुलबुलों के बीच पहले किया डांस और फिर कैंडल लाइट डिनर- देखें Video

नागिन (Naagin) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Video) ने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि चंदना पहले साबुन के बुलबुलों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं.

Naagin एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने साबुन के बुलबुलों के बीच पहले किया डांस और फिर कैंडल लाइट डिनर- देखें Video

Surbhi Chandna Video: सुरभि चंदना ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

नागिन (Naagin) एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में इंडियन टेलीविजन अवार्ड में धूम मचाई और पुरस्कार जीते. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) नागिन की वजह से सुर्खियों में हैं और उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन सुरभि चंदना ने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Video) पहले साबुन के बुलबुलों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं, और फिर डिनर टेबल पर बैठ जाती हैं. इस तरह उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं और उन्हें पसंद भी किया जा रहा है.

स्ट्रॉबेरी के फार्म में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस Krystle Dsouza तो दोस्त ने की यह डिमांड- देखें Video

नागिन (Naagin) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वैलेंटाइन स्पेशल बताया था. वह इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नेहा शर्मा के सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. वैसे भी सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती हैं और उन वीडियो को उनके फैन्स का जमकर प्यार मिलता है. 

दोस्त की शादी में पंजाबी गाने पर महेंद्र सिंह धोनी को पकड़कर पत्नी साक्षी ने किया जमकर डांस, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद स्टार स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.