तारक मेहता की बबीता ने मिलवाया अपने पार्टनर से, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रिय एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानी बबीताजी अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी राज अनादकट से उनकी दोस्ती की खबरें आई थीं, अब मिलें उनके पार्टनर से.

तारक मेहता की बबीता ने मिलवाया अपने पार्टनर से, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

तारक मेहता की बबीता ने मिलवाया पार्टनर से

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रिय एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानी बबीताजी अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी राज अनादकट से उनकी दोस्ती की खबरें आई थीं, जिसे लेकर मुनमुन दत्ता ने जवाब भी दिया था. लेकिन अब मुनमुन दत्ता ने अपने पार्टनर से सबको मिला दिया है. मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पार्टनर के साथ नजर आ रही हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, और लिखा है, 'आखिरकार इस ट्रेंड को अपने पार्टनर के साथ अंजाम दिया.' यह पार्टनर और कोई नहीं बल्कि कार्टून कैरेक्टर श्रेक है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें लोग श्रेक के साथ वीडियो बनाकर शेयर करते हैं. मुनमुन दत्ता ने भी कुछ ऐसा ही किया है और उनके इस वीडियो पर फैन्स के खूब मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


बता दें कि मुनमुन दत्ता ने 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद 2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस रोल ने उन्हें ऐसी लोकप्रियता दिलाई है कि वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. टेलीवीजिन के अलावा वह फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्मों में एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं