आयशा खान की वजह से मुनव्वर फारूकी को हुआ बड़ा नुकसान, इंस्टाग्राम पर बढ़े गर्लफ्रेंड के फॉलोअर्स

बिग बॉस 17 में इन दिनों मुनव्वर फारूकी और आयशा खान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. शुरुआत में इन दिनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला था, लेकिन अब मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच हर दिन झगड़ा देखने को मिल रहा है.

आयशा खान की वजह से मुनव्वर फारूकी को हुआ बड़ा नुकसान, इंस्टाग्राम पर बढ़े गर्लफ्रेंड के फॉलोअर्स

आयशा खान की वजह से मुनव्वर फारूकी को हुआ बड़ा नुकसान

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में इन दिनों मुनव्वर फारूकी और आयशा खान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. शुरुआत में इन दिनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला था, लेकिन अब मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच हर दिन झगड़ा देखने को मिल रहा है. आयशा खान मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड हैं, ऐसे में वह बिग बॉस 17 के अंदर उनके बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे कर रही हैं. जिसका मुनव्वर फारूकी खुलकर जवाब भी नहीं दे पा रहे हैं. जिसके बाद से सलमान खान के शो में वह काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं.

इस बीच मुनव्वर फारूकी को एक बड़ा घटा हो गया है. जिसमें आयशा खान ने उन्हें तागड़ी मात देती है. दरअसल मुनव्वर फारूकी के फैन फॉलोइंग में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. जबकि आयशा खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. अंग्रेजी वेबसाइट कोईमोई की खबर के अनुसार अक्टूबर में जब बिग बॉस 17 शुरू हुआ था तो मुनव्वर फारूकी की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा देखने को मिला था. लेकिन जब से आयशा खान ने उनकी रियल लाइफ को पोल खोली तब से मुनव्वर फारूकी की फॉलोअर्स का नुकसान हुआ है.

अक्टूबर में इंस्टाग्राम पर उनके 1.18 मिलियन फॉलोअर्स थी, जो नवंबर में बढ़कर 1.45 मिलियन चली गई थी. लेकिन दिसंबर में मुनव्वर फारूकी के फॉलोअर्स घट गए हैं. दिसंबर से जनवरी में अब उनके फॉलोअर्स की संख्या घटकर 918 हजार हो गई है. यह सभी आंकड़े खबर बनाने तक के हैं. वहीं बात करें मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की तो उन्होंने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. लेकिन उनके फॉलोअर्स में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. आयशा खान के सोशल मीडिया पर 134% फॉलोअर्स बढ़े हैं. बीते 30 दिनों में उनके 1.3 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com