विज्ञापन
This Article is From Aug 20, 2021

मालदीव के सी-बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं मौनी रॉय, ग्लैमरस अंदाज में शेयर किया वीडियो

मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर एक वीडियोशेयर किया है, जिसमें वो मालदीव के सी-बीच पर वेकेशन का मजा लेती नजर आ रही हैं.

मालदीव के सी-बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं मौनी रॉय, ग्लैमरस अंदाज में शेयर किया वीडियो
मौनी रॉय ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

मौनी रॉय का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. मौनी रॉय की दिलकश अदाओं पर लोग फिदा हैं. उनकी हॉट और सिजलिंग फोटो अकसर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का काम करती है. एक बार फिर मौनी की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर बिजलियां गिरा रही हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो और एक नया वीडियो शेयर किया है. इन सभी में मौनी मालदीव में छुट्टियां मनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

पिंक फ्लोरल बिकिनी में कहर ढा रही हैं मौनी

इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो मालदीव के एक सी-बीच पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह अपने इस वीडियो और फोटो में भी मौनी बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी को फ्लोरल व्हाइट और पिंक कलर की बिकनी पहने देखा जा सकता है, साथ में क्रीम कलर की थ्रेड वर्क इयरिंग्स उनके इस लुक को और ग्लैमरस बना रही है. समुद्र तट के किनारे मौनी इस ड्रेस में पोज देते हुए हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए मौनी ने लिखा कि, 'Beach days, Happy days'. उनकी इस कैप्शन को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो मालदीव में छुट्टियां मनाकर कितनी खुश हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो

लोग इस बंगाली बाला की खूबसूरती पर फिदा हैं. मौनी सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस में ही नहीं बल्कि साड़ी में भी उतनी ही हॉट और सिज़लिंग नजर आती हैं. यही वजह है कि उनकी की हर अदा और उनके हर स्टाइल के लाखों दीवाने हैं. मौनी अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और उनका हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. इस वीडियो की बात करें तो कुछ घंटों में ही इसे 1 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मौनी की इस खूबसूरती की तारीफ करने से सेलिब्रिटी भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने मौनी की तारीफ करते हुए लिखा, 'बेहद खूबसूरत, रोमांटिक पोएट लार्ड बायरन भी तुम्हें देखकर रुक कर जरूर निहारता'. वही ज्यादातर फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ मौनी की खूबसूरती पर अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
मालदीव के सी-बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं मौनी रॉय, ग्लैमरस अंदाज में शेयर किया वीडियो
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com