Monalisa ने पिंक ड्रेस में सड़क के बीचों-बीच कराया फोटोशूट, Pics में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी इंडस्ट्री से होते हुए फिल्म और टीवी जगत में खूब नाम कमाया है. उनका लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है.

Monalisa ने पिंक ड्रेस में सड़क के बीचों-बीच कराया फोटोशूट, Pics में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

मोनालिसा (Monalisa) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी इंडस्ट्री से होते हुए फिल्म और टीवी जगत में खूब नाम कमाया है. वो एक्टिंग, डांसिंग और फनी वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) नियमित अंतराल पर अपने इवेंट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी उनके अंदाज को खूब पसंद करते हैं. उन्होंने फिर अपनी कुछ तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. मोनालिसा (Monalisa photo) इन तस्वीरें में सड़क पर बैठे पोज दे रही हैं. उन्होंने इस दौरान पिंक कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है.

5 साल में इतनी बदल गईं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरें में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैन्स भी हमेशा ही तरह उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. अभी तक 80 हजार से ज्यादा लोग उनकी फोटोज को लाइक कर चुके हैं. साथ ही उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

अमाल मलिक ने 'तू मेरा नहीं' की सफलता पर जताई खुशी, इंटरव्यू में बोले- यह गाना मेरी जिंदगी से इंस्पायर्ड है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.