विज्ञापन
This Article is From Sep 13, 2021

मोनालिसा ने बीच समंदर में पति संग किया ब्रेकफास्ट, शेयर की खूबसूरत Photos

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री में मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हालही में उन्होंने अपने मालदीव वेकेशन की कुछ फोटो फैन्स के साथ शेयर की हैं, जो काफी पंसद की जा रही हैं.

मोनालिसा ने बीच समंदर में पति संग किया ब्रेकफास्ट, शेयर की खूबसूरत Photos
मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री में मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा ही नहीं बल्कि हिंदी टीवी जगत में भी काफी फेमस हैं. उन्हें कई हिंदी सीरियल में देखा गया है, जहां उन्होंने अपनी अदाकरी से फैन्स का खूब दिल जीता है. इसी के साथ मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं बीते दिनों मोनालिसा पति विक्रांत के साथ मालदीव वेकेशन पर गईं थीं. उसी समय की फोटो उन्होंने अभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं.

पति संग बीच समंदर में किया ब्रेकफास्ट

मोनालिसा (Monalisa) ने जो फोटो शेयर की हैं. उसमें उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुल 6 फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, मोनालिसा (Monalisa) पति के साथ बीच समंदर में ब्रेकफास्ट कर रही हैं. दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) का ये खास अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मोनालिसा (Monalisa) की इन फोटो पर अब तक 127 हजार लाइक मिल चुके हैं.

मोनालिसा को बिग बॉस से मिली लोकप्रियता

बता दें, मोनालिसा  (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा 'बिग बॉस सीजन 10' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. जिसके बाद वो काफी लोकप्रिय हो गईं. यह ही नहीं बिग बॉस के घर में मोनालिसा की उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी भी हुई थी. दोनों अब भी साथ हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें को इन दिनों मोनालिसा टीवी सीरियल' नमक इश्क' का में नजर आ रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
मोनालिसा ने बीच समंदर में पति संग किया ब्रेकफास्ट, शेयर की खूबसूरत Photos
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com