प्रकृति के बीच मोनालिसा का Video हुआ वायरल, शाहरुख खान के गाने पर झूमती आईं नजर

मोनालिसा (Monalisa) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

प्रकृति के बीच मोनालिसा का Video हुआ वायरल, शाहरुख खान के गाने पर झूमती आईं नजर

मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रकृति के बीच एक्ट्रेस झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से हिंदी टीवी इंडस्ट्री तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Video) प्रकृति का नजारा देख उसका आनंद लेती नजर आ रही हैं. वीडियो मं मोनालिसा ने व्हाइट कलर का टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं. 

इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'हवाएं (Hawayein Song)' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. मोनालिसा का अंदाज इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रहा है. मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कलर्स पर हाल ही में शुरू हुए शो नमक इस्क का में नजर आ रही हैं. इससे इतर मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड में भी अपने काम से खूब पहचान बनाई है. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार से दिल जीतने में कामयाब रही हैं.