जोश से भरी दिखीं मंदिरा बेदी, फोटो शेयर कर शुभचिंतकों को कहा शुक्रिया...

फैंस के ढेर सारे प्यार के साथ मंदिरा फिर अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाने की कोशिश में जुट गई हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने आगे के प्रोजेक्ट का जिक्र करते हुए पति राज कौशल को याद किया.

जोश से भरी दिखीं मंदिरा बेदी, फोटो शेयर कर शुभचिंतकों को कहा शुक्रिया...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी एक स्ट्रांग लेडी हैं. जून में पति राज कौशल के निधन के बाद तो जैसे मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. मंदिरा अब धीरे धीरे उस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. अब एक्ट्रेस वापस अपनी लाइफ में एक्टिव होकर काम पर लौटने जा रही हैं. फैंस के ढेर सारे प्यार के साथ मंदिरा फिर अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाने की कोशिश में जुट गई हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने आगे के प्रोजेक्ट का जिक्र करते हुए पति राज कौशल को याद किया है. हमेशा की तरह स्माइल करती हुई मंदिरा की तस्वीर में दिख रही उनकी मुस्कुराहट उनके फैंस को मोटिवेट कर रही है.

टायर के बीच बैठी हैं मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में लौटने की कोशिश कर रही हैं.  मंदिरा के ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट के लेटेस्ट पोस्ट पर नजर डालें तो देखा जा सकता है कि मंदिरा काम पर लौट आई हैं. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि, 'मैं अगर कहूं कि कल मैं 'Tyred' थी तो ये अंडरस्टेटमेंट हो जाएगा'. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि मंदिरा थकान कि नहीं टायर की बात कर रही हैं. वो आगे लिखती हैं, 'BKT' के साथ काम करके हमेशा खुशी और संतुष्टि मिली है. 'राजीव पोद्दार से राज की भी बहुत अच्छी दोस्ती और कनेक्शन था और दोनों ने बहुत मीनिंगफुल काम साथ किया  है'. अपनी पोस्ट के अंत में मंदिरा बेदी ने राजीव पोद्दार, बीकेटी टायर्स और अरविंद के नाम के शख्स का शुक्रिया अदा किया और लिखा कि, धन्यवाद आप जो भी करते हैं उससे हमें कनेक्ट करने के लिए. इस तस्वीर में मंदिरा एक बड़े से टायर के बीच में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. जाहिर है बीकेटी एक टायर कंपनी है इसलिए इस तस्वीर के जरिए मंदिरा ने फैंस को यह बताने की कोशिश की है कि वो अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. इस फोटो में मंदिरा ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है जिसमें BKT लिखा हुआ है, इसके अलावा ब्लैक टाइट्स कैरी किए हुए हैं और हमेशा की तरह स्पोर्ट्स शूज़ पहनी हुई हैं. मंदिरा की प्यारी सी स्माइल को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

फैंस मंदिरा पर कर रहे हैं प्यार की बौछार


अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली मंदिरा बेदी को सबसे बड़ा झटका तब लगा था जब उनके पति राज कौशल का कुछ महीने पहले निधन हो गया. इसके बाद अब खुद को मजबूत बनाते हुए एक्ट्रेस जिंदगी में फिर से नॉर्मल होने की पूरी कोशिश कर रही हैं. उनके इस जज्बे और मजबूती को देखकर फैंस को काफी इंस्पिरेशन मिल रही है. मंदिरा के इस नई पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं. उन्हें तसल्ली है कि मंदिरा बड़ी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही हैं. मंदिरा की दोस्त और एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है. वहीं उनके एक फैन ने लिखा, आपको मुस्कुराता हुए देखकर बहुत अच्छा लग रहा है, आप हम सबके लिए इंस्पिरेशन हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com