'डांस इंडिया डांस 7' में यूं होगी मलाइका अरोड़ा की धांसू एंट्री, देखें वायरल Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7)' के सीजन 7 में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जगह लेने जा रही हैं, और शो में उनकी जोरदार एंट्री की उम्मीद है.

'डांस इंडिया डांस 7' में यूं होगी मलाइका अरोड़ा की धांसू एंट्री, देखें वायरल Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो हुई वायरल
  • DID में धमाकेदार एंट्री की है तैयारी
  • करीना कपूर की लेंगी जगह
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7)' के सीजन 7 में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जगह लेने जा रही हैं, और शो में उनकी जोरदार एंट्री की उम्मीद है. डांस इंडिया डांस के सेट से मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल हो रही हैं, और इन फोटो में मलाइका अरोड़ा कमाल की लग रही हैं. 'डांस इंडिया डांस' से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा 'छैंया छैंया' पर भी परफॉर्म कर सकती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से पहले करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) शो में नजर आई थीं, और उन्होंने करीना कपूर की जगह ली थी क्योंकि करीना इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. अब मलाइका अरोड़ा शो में बतौर जज दिखेंगी और उनके साथ बॉस्को मार्टिस, रफ्तार और रैपर बादशाह भी नजर आएंगे. 

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' के सदस्यों का हुआ खुलासा, सीजन 13 में ये सेलेब्रिटीज आ सकते हैं नजर

oq7g239

सलमान खान ने मम्मी को कुछ इस तरह कराया डांस वो बोलीं- बंद करो यह नाच गाना- देखें Cute Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी इन वायरल फोटो में सेट पर नजर आ रही हैं, और उन्हें तैयार किया जा रहा है. मलाइका अरोड़ा की 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' में एंट्री को बहुत जोरदार बनाने की तैयारियां हैं. वैसे भी टेलीविजन पर मलाइका अरोड़ा बतौर जज काफी एक्टिव रहती हैं, और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी वे करण जौहर और किरण खेर के साथ जज के तौर पर नजर आती हैं. 

Super 30 की कामयाबी पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

reffph8g

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं. अर्जुन कपूर के जन्मदिन उन्होंने फोटो शेयर करते हुए उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर किया. इसके अलावा दोनों साथ में न्यूयॉर्क छुट्टियां बिताने भी पहुंचे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...