माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक, फैंस ने की अनब्लॉक करने की रिक्वेस्ट

माही विज ने पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को ब्लॉक कर दिया है. जिसकी वजह बताते हुए जय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर वीडियो भी शेयर किया है. आप भी ब्लॉक करने की वजह जान हैरान रह जाएंगे.

माही विज ने पति जय भानुशाली  को किया ब्लॉक, फैंस ने की अनब्लॉक करने की रिक्वेस्ट

माही विज ने जय भानुशाली को किया ब्लॉक जानें वजह

खास बातें

  • माही ने जय को कर दिया ब्लॉक
  • वीडियो शेयर कर बताई असली वजह
  • जय और माही की एक बेटी है तारा
नई दिल्ली:

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) की केमिस्ट्री आए दिनों सोशल मीडिया पर दिखती है. फैंस भी दोनों पर जमकर प्यार बरसाते हैं. कभी दोनों के फोटो तो कभी फनी वीडियो शेयर कर कपल लाइमलाइट में रहते हैं. जिस तरह दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर दिखता है वैसे ही दोनों का झगड़ा भी अब सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है. जी हां, गुस्से से लाल हुई माही विज ने जय भानुशाली को ब्लॉक कर दिया है. जिसकी खबर जान आप भी हैरान रह जाएंगे. 

gmbm617

Jay Bhanushali

माही ने किया जय को ब्लॉक
जी हां, गुस्से से लाल हुई माही विज (Mahi Vij) ने पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को ब्लॉक कर दिया है. जिसकी वजह बताते हुए जय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर वीडियो भी शेयर किया है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा की जय भानुशाली ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके साथ बेटी तारा और माही भी दिख रही हैं, इस तस्वीर को शेयर करने साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- 'परिवार', अब माही विज को इस खूबसूरत तस्वीर में सभी अच्छे नजर आ रहे हैं सिवाए उनके, इसलिए उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ब्लॉक कर दिया है. 

t67cfff

Jay Bhanushali

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस ने की अपील
माही (Mahi Vij) के जय को ब्लॉक करने के बाद तस्वीर पर कमेंट की लाइन लग गई है. फैंस माही से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वे उन्हें अनब्लॉक कर दें. जय भानुशाली ने दो स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं जिसमें लगातार फैंस के मैसेज आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की खट्टी मीठी नोकझोक फैंस को काफी पसंद आती है, लेकिन अचानक से माही को गुस्सा देख जय के साथ ही फैंस भी उन्हें मनाने के लिए जुटे हैं.