अस्पताल में भर्ती हुए 'महाभारत' के 'शकुनी मामा', शूटिंग के दौरान गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, पढ़ें खबर

1988 की महाभारत में 'शकुनी मामा' का किरदार निभाने वाले मशहूर गूफी पेंटल अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इसी को लेकर उनके बेटे ने सेहत को लेकर ताजा अपडेट शेयर की है.

अस्पताल में भर्ती हुए 'महाभारत' के 'शकुनी मामा', शूटिंग के दौरान गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, पढ़ें खबर

महाभारत में शकुनी का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटल अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

1988 में आई बी आर चोपड़ा की महाभारत के शकुनी मामा के रोल से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर गूफी पेंटल को 2 जून को तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा था कि उनकी तबीयत काफी क्रिटिकल थी. डॉक्टरों ने देखरेख के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करना ज्यादा बेहतर समझा. हालांकि अब घबराने वाली बात नहीं है. गूफी के बेटे हैरी पेंटल ने बताया कि उनकी सेहत अब ठीक है. हालात अंडर कंट्रोल हैं और वह रिकवर कर रहे हैं. उन्होंने अपने पिता के फैन्स से अपील की कि सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें. 

प्ले की तैयारी करते हुए अचानक बिगड़ी तबीयत

गूफी पेंटल के साथ काम कर चुके एक्टर गजेंद्र चौहान ने भी गूफी की तबीयत को लेकर पुष्टि की. सबसे पहले गूफी की दोस्त टीना घई ने उनकी तबीयत को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की. इसके बाद यह खबर वायरल हो गई और लोग 'गेट वेल सून' के मैसेज करने लगे. हर किसी को उनकी सेहत की चिंता थी. टीना ने बताया कि 2 जून को गूफी की हालत काफी खराब थी. 'वह एक प्ले की तैयारी कर रहे थे. अपनी लाइनें याद कर रहे थे लेकिन अचानक वह अनकंफर्टेबल महसूस करने लगे. तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने कुछ टेस्ट करवाए तो पता चला कि उनको दिल और किडनी से जुड़ी कुछ समस्याएं थीं. इसलिए उन्हें एडमिट करने का फैसला लिया गया लेकिन राहत की बात यह है कि फिलहाल वह स्टेबल हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.'

मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं गूफी

गूफी पेंटल का टैलेंट केवल एक्टिंग तक सीमित नहीं है. उन्होंने टीवी शो डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. 1980 के दशक के हिट शो महाभारत के अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया. ज्यादातर उन्हें नेगेटिव रोल्स में ही देखा और पसंद किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"